जमीन के लिए बेटे-बहू ने मां को मार डाला : चारपाई पर लेटी थी, धारदार चाकू से काट दी गर्दन, आरोपी गिरफ्तार

पाकुड़ : हिरणपुर थाना क्षेत्र के मुर्गाडांगा गांव से दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है. दरअसल बेटा और बहु ने मिलकर मां की धारदार छुरी से गला रेतकर हत्या कर दी है. इतना ही नहीं सिर को भी सिलबट्टे से कुचल दिया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर आरोपी बहु और बेटे को गिरफ्तार कर लिया.

घटना को लेकर बताया जा रहा कि पुत्र होपन टुडू और बहु सलगी सोरेन ने मिलकर अपनी 55 वर्षीय मां रानी हेम्ब्रम की छुरी से हत्या कर दी. मृतका की पुत्री ढेना टुडू ने बताया कि मां के साथ हिरणपुर हटिया गए थे. हटिया से आने के बाद खाना खाकर बगल के घर गई थी. इसी दौरान मां की चीख पुकार सुनते ही दौड़ कर देखा कि भाई और उसकी पत्नी ने मिलकर मां की हत्या कर दी. बताया जाता है कि मृतका की पति के निधन करीब पांच वर्ष पहले हो गई. इसके बाद मृतका ने अपने तीन पुत्री को जमीन का हिस्सा बांट दिया है. इससे बेटा और बहु नाराज चल रहे थे. हालांकि पुलिस घटना को लेकर हर बिन्दुओं पर छानबीन कर रही है. वहीं थाना के एसआई अनिल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! प्लेन की तरह अब ट्रेन में भी इतने किलो ही ले सकेंगे सामान, नहीं तो देने होंगे पैसे

इसे भी पढ़ें: बोकारो : नक्सलियों ने पुल कार्य में लगी जेसीबी चालक को पीटा