पीएम के जमुई दौरे के बाद लालू का तंज-जनता ने ठाना है, मोदी सरकार का ‘झूठ’ मिटाना है

पटना : पीएम मोदी के बिहार के जमुई दौरे के बाद  राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कविता के जरिए हमला बोला है. लालू यादव ने तंज कसते हुए पीएम मोदी को झूठा करार दिया. कहा कि कौन बोलता है इतना झूठ ?  लालू ने कहा कि जनता ने ठाना है, मोदी सरकार का झूठ मिटाना है.

नौकरी पर झूठ, विकास पर झूठ

लालू प्रसाद ने आगे कहा कि नौकरी पर झूठ, इतिहास पर झूठ, विकास पर झूठ, वादों और इरादों में झूठ, हर जगह हर बात, हर सोच विचार में झूठ. इधर झूठ- उधर झूठ, दाएं भी झूठ- बाएं भी झूठ, परिवारवाद पर झूठ, भ्रष्टाचार पर झूठ बोल रहे वो लोग. अगर कोई बंदा भाजपा में आए तो राजनीतिक धंधा और विपक्ष में है तो वह गंदा.

पीएम मोदी के इस बयान पर हो रही सियासत

लालू पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग नौकरी के नाम पर जमीन लिखवा वह देश का भला कभी नहीं कर सकते हैं. नीतीश बाबू भी रेल मंत्री रहे लेकिन उनके खिलाफ कभी शिकायतें नहीं आईं. कोई सवाल नहीं उठा. घमंडिया गठबंधन की सरकार में खराब हालत वाली ट्रेनें चलती थीं. आज वंदे भारत ट्रेनें बिहार में दौड़ रही है. कांग्रेस और राजद जैसी पार्टियां हैं, जिन्होंने अपनी सरकार के समय पूरी दुनिया में देश का नाम खराब किया. इंडी गठबंधन वाले बिहार में लालटेन की लौ जलाना चाहते हैं. हमलोग बिहार में उद्योग और काराखाना लगा रहे वहीं राजद के लोग अपहरण का उद्योग चलाते थे.

इन पंक्तियों के जरिए मोदी सरकार को घेरा

झूठ का अंबार- मोदी सरकार

झूठ का दरबार- मोदी सरकार

झूठ का भंडार- मोदी सरकार

झूठ का व्यापार- मोदी सरकार

झूठ की बयार, मोदी सरकार

झूठ की बहार, मोदी सरकार

झूठ की कतार, मोदी सरकार

झूठ शानदार- मोदी सरकार

झूठ जानदार- मोदी सरकार

झूठ जोरदार- मोदी सरकार

झूठ लगातार- मोदी सरकार

झूठ वजनदार- मोदीसरकार

झूठ बारम्बार- मोदी सरकार

झूठ से सरोबार- मोदी सरकार

झूठ का कारोबार- मोदी सरकार

इसे भी पढ़ें: बिहार के इन जिलों का पारा पहुंचा 40 डिग्री के पार, चिलचिलाती धूप से लोग परेशान