अंडे से लदे ट्रक में लगी आग, जान जोखिम में डाल अंडों की मची लूट, कोई ट्रे लेके भागा तो कोई कार्टन

करनाल : हरियाणा के करनाल जिले में मेरठ रोड पर शुक्रवार की सुबह भीषण हादसा हो गया. जहां अंडे ले जा रहे ट्रक में आग लग गई. आग से ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह जल गया. ट्रक में आग लगने के बाद लोगों में उसमें रखे अंडे लूटने की होड़ मच गई. जिसके हाथ जो लगा वह मौके से गायब हो गया. इस दौरान कोई लिफाफा ले जाता नजर आया तो कोई अंडे की पेटियां उठाता नजर आया. अंडे लूटने के बाद चुपचाप अपने घर चले गये.

जानकारी के अनुसार, करनाल की शुगर मिल के पास यूपी जा रहे एक ट्रक में अचानक आग लग गई. ट्रक में आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची. वहीं दूसरी तरफ लोग ट्रक में रखे हुए अंडों को मौके से उठाकर ले जा रहे थे. हालांकि उन्हें किसी ने रोका भी नहीं.

आग बुझने तक सारे अंडे ले गए लोग

फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने ट्रक में लगी आग पर काबू पाया. लेकिन जबतक ट्रक में लगी आग को बुझाया गया तबतक उसके अंदर रखे गए सारे अंडे गायब हो चुके थे. वहीं ट्रक का चालक भी आस पास नजर नहीं आया. फिलहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिाय है. पुलिस ट्रक के चालक और मालिक का पता लगा रही है. पुलिस का कहना है कि उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आगे लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया कि आग कैसी लगी.  पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि शॉर्ट सर्किट के चलते ट्रक में आग लगी है. फिलहाल जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया की ट्रक चालक ट्रक को वहीं छोड़कर फरार हो गया. उसकी तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें: सदर हॉस्पिटल में खुला होमियोपैथी क्लिनिक, सुबह 9 से 3 बजे तक कर सकेंगे कंसल्टेशन