प्रगति मैदान के टनल में फिसली बाइक, पुलिस सब-इंस्पेक्टर की मौत

नई दिल्ली : प्रगति मैदान टनल में सड़क हादसे में बाइक सवार एक सब-इंस्पेक्टर की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पीएसआई एन. पवित्रन की बाइक फिसल गई. गंभीर हालत में उन्हें लेडी हार्डिंग अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. रविवार को हुए इस हादसे के बारे में आशंका जताई जा रही है कि सुरंग में पानी है. ऐसे में उनकी बाइक फिसलने से उनकी मौत हो गई. हालांकि, पुलिस का कहना है कि वह सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, एनके पवित्रन 112 आशीर्वाद अपार्टमेंट आईपी एक्सटेंशन इलाके में रहते थे. वह पूर्वी जिले की क्राइम टीम में था. रविवार को प्रगति मैदान टनल में उनके सड़क हादसे की जानकारी मिली. सूचना के बाद आईओ राहुल मौके पर पहुंचे और उन्हें लेडी हार्डिंग अस्पताल में भर्ती कराया. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वह मूल रूप से केरल के रहने वाले थे. उनके बेटे और परिवार को हादसे की जानकारी दे दी गई है. फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें : मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव का झारखंड दौरा आज, बीजेपी प्रत्याशी कालीचरण सिंह के पक्ष में करेंगे जनसभा को संबोधित