एयरपोर्ट पर अक्षय-टाइगर का BROMANCE, कैजुअल लुक में हसीनाओं ने बिखेरा जलवा

मुंबई : हाल ही में मौनी रॉय, अनुष्का सेन, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, अक्षय कुमार, सलमान खान और टाइगर श्रॉफ को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. लगभग सभी सेलेब्स कैजुअल लुक में नजर आए. कैजुअल लुक में नजर आ रही सभी हसीनाओं का एयरपोर्ट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

एयरपोर्ट पर मौनी व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू बैगी जींस पहने कैजुअल लुक में नजर आईं. मौनी ने मैरून कलर का बैग कैरी किया हुआ था. उसके एक हाथ में किताब थी. मौनी ने लाइट मेकअप से लुक को पूरा किया गया था.

 

21 साल की एक्ट्रेस अनुष्का सेन हाल ही में साउथ कोरिया से छुट्टियां मनाकर मुंबई लौटी हैं. अनुष्का को मुंबई एयरपोर्ट पर ब्लू बैगी जींस और डेनिम ब्लू शर्ट पहने देखा गया.

मानुषी छिल्लर इन दिनों अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस दौरान उन्हें मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया. मानुषी ने सफेद स्वेटशर्ट के साथ नीली बैगी जींस पहनी हुई थी.

एक्ट्रेस अलाया एफ को भी कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. अलाया ने ब्लैक आउटफिट के साथ ब्लू कलर की डेनिम जैकेट पहनी हुई थी. अलाया ने पैपराजी को खूब पोज दिए.

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के प्रमोशन के लिए निकले टाइगर श्रॉफ को सफेद स्लीवलेस टी-शर्ट और ब्लू डेनिम पहने देखा गया. उन्होंने काला चश्मा पहन रखा था.

कलिना एयरपोर्ट पर अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और टाइगर श्रॉफ भी नजर आए. अक्षय ने मैचिंग ट्राउजर के साथ ब्लैक कलर की हुडी पहनी हुई थी. अक्षय की ब्लैक हुडी पर सफेद रंग से बड़े-बड़े अक्षरों में लव लिखा हुआ था. अक्षय और टाइगर ने साथ में पैपराजी को पोज भी दिए.

एयरपोर्ट पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी नजर आए, जो जामनगर में अनंत अंबानी का 29वां जन्मदिन मनाकर मुंबई लौटे. बता दें कि अनंत अंबानी के बर्थडे सेलिब्रेशन से सलमान खान का गाना गाते हुए वीडियो भी वायरल हो रहा है.