दिल थाम के बैठिए…आ रहे है ‘कालीन भैया’, मिर्जापुर-3 इस दिन हो रही है रिलीज

मुंबई : मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज मिर्जापुर-3 का काफी वक्त से दर्शकों को इंतजार है. लेकिन अब मिर्जापुर 3 को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जिसे जानने के बाद वेब सीरीज का इंतजार कर रहे दर्शकों की एक्टाइटमेंट दोगुनी हो सकती है.

जीक्यू इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो मिर्जापुर सीजन 3 मार्च के आखिरी हफ्ते में रिलीज होगा. दर्शकों को बता दें कि एक बार फिर से ये अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा. हालांकि मेकर्स की ओर अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, मिर्जापुर 3 से जुड़ी फिल्मांकन और पोस्ट-प्रोडक्शन काम लगभग खत्म हो गया है. तो उम्मीद है कि मेकर्स इसे लेकर जल्द ही अनाउंसमेंट करेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

मिर्जापुर सीजन 3 में, पंकज त्रिपाठी एक बार फिर से अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ ​​कालीन भैया के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए देखेंगे. वहीं अली फज़ल फिर से गुड्डु पंडित के रूप में वापसी करेंगे, जो फिर से बदला लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. खास बात यह है कि मिर्जापुर 3 में दिव्येंदु भी फूलचंद उर्फ मुन्ना त्रिपाठी के रूप में अपनी वापसी करने के लिए तैयार हैं. जबिक बीना त्रिपाठी के रूप में रसिका दुग्गल और गजगामिनी उर्फ गोलू गुप्ता के रूप में श्वेता त्रिपाठी शर्मा भी नजर आने वाली हैं. मिर्जापुर और मिर्जापुर 2 ऐसी वेब सीरीज हैं, जिसे दुनियाभर में खूब पसंद किया गया है.

मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी के अलावा श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अली फजल, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग, भुवन अरोड़ा भी है.

इसे भी पढ़ें: गौतम गंभीर के बाद बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा ने की संन्यास की घोषणा, ‘एक्स’ पर पोस्ट शेयर कर कही ये बातें