ऋचा-अली लॉन्च करेंगे अपना खुद का फैशन ब्रांड, कहा-लोकल कारीगरों का दिखेगा टैलेंट

मुंबई : बॉलीवुड के पावर कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल अपना खुद का फैशन ब्रांड लॉन्च करेंगे. फैशन ब्रांड के बारे में बात करते हुए ऋचा ने कहा उनका फैशन ब्रांड स्थानीय कारीगरों पर ज्यादा फोकस रखेगा. उनका लक्ष्य लखनऊ के स्थानीय कारीगरों को रोजगार देना है. कहा कि भारतीय संस्कृति में कला के सबसे पुराने रूपों में नई जान डालेगा. साथ ही ऋचा ने कहा कि हम हमेशा स्थानीय समुदाय को बढ़ावा देना चाहते हैं. हमारे सामाजिक प्रयास भी कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें हम जमीनी स्तर से कानूनी स्तर तक करने का प्रयास करते हैं.’

कला का भंडार है लखनऊ

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘जब हमारे मन में कारीगरों के लिए कुछ करने का विचार आया, खासकर लखनऊ के उन लोगों के लिए जिनके पास कला का खजाना है, हम चाहते थे कि यह लेबल उनकी प्रतिभा को प्रदर्शित करे.’ दंपति का कहना है कि हम समुदाय की शक्ति में विश्वास करते हैं, और इस व्यवसाय के माध्यम से हम इन कारीगरों को न केवल जीवित रहने बल्कि फलने-फूलने के लिए एक मंच प्रदान करने की उम्मीद करते हैं.

कपल जल्द बनने वाले हैं माता-पिता

लॉकडाउन के दौरान ही दोनों ने हमेशा के लिए एक दूजे का होने का फैसला कर लिया था. पिछले साल ही इस कपल ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए हल्दी, मेहंदी, संगीत और रिसेप्शन फंक्शन का आयोजन किया था. कपल जल्द ही माता-पिता भी बनने वाले हैं. अब कपल जल्द ही अपना फैशन ब्रांड लॉन्च करने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें: दिसंबर 2024 तक लॉन्च हो जाएगी पहली मेड इन इंडिया सेमी-कंडक्टर चिप: अश्विनी वैष्णव