राहुल गांधी इस देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं: रेवंत रेड्डी

वायनाड: लोकसभा चुनाव से पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के देश का अगला प्रधानमंत्री बनने पर भरोसा जताया. रेड्डी ने कहा कि राहुल गांधी इस देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. पिछले 10 वर्षों से प्रधानमंत्री वाराणसी से रहे हैं और आने वाले 20 वर्षों के लिए प्रधानमंत्री वायनाड से होंगे. रेवंत रेड्डी वायनाड में राहुल गांधी के लिए प्रचार करने आये थे.

ईवीएम पर उठाए सवाल 

चुनाव में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) के इस्तेमाल पर संदेह व्यक्त करते हुए रेड्डी ने प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ईवीएम पीएम मोदी का छोटा भाई नहीं है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से पूछा कि वह मतपत्र के माध्यम से चुनाव से क्यों डरती है. उन्होंने कहा कि हर किसी को एक ही संदेह है, यहां तक कि जब बीजेपी नेता सेंट्रल हॉल में हमसे मिलते हैं, तो वे कहते हैं कि जब तक पीएम मोदी और ईवीएम हैं, कांग्रेस सत्ता में नहीं आएंगे.

दुनिया भर में चुनाव बैलेट पेपर से हो रहे

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का ईवीएम से क्या संबंध है और बीजेपी को बैलेट पेपर से चुनाव होने का डर क्यों है? दुनिया भर में चुनाव बैलेट पेपर से हो रहे हैं, सिर्फ भारत में ही ईवीएम पर भरोसा रह गया है. इसमें लेकिन यह पर्याप्त नहीं है. लोगों को ईवीएम पर भरोसा होना चाहिए. आपको उसी तरीके से चुनाव लड़ना चाहिए जैसा लोग चाहते हैं.

पीएम मोदी ने लोगों को धोखा दिया 

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नारे ‘अब की बार, 400 पार’ पर, तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने कहा कि यह एक नारे के रूप में अच्छा है. लेकिन यह सफल नहीं होगा क्योंकि पीएम मोदी को दो कार्यकाल मिले हैं लेकिन उन्होंने लोगों को धोखा दिया है.

ये भी पढ़ें: दीपिका पांडे सिंह ने बाबा मंदिर में की पूजा-अर्चना, लोकसभा चुनाव में जीत के लिए मांगा आशीर्वाद