पीएम मोदी सबसे बड़े भ्रष्टाचार घोटाले का बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं: राहुल गांधी

कोझिकोड: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को चुनावी बांड को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया और कहा कि वह सबसे बड़े भ्रष्टाचार घोटाले का बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं. कोझिकोड में एक रोड शो में जनता को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि आपने कल एएनआई के साथ उनका साक्षात्कार देखा था या नहीं. मुझे नहीं पता कि आपने उनका चेहरा, उनकी आंखें देखी हैं या नहीं. वह सबसे बड़े भ्रष्टाचार घोटाले का बचाव करने की कोशिश कर रहे थे. जिस ग्रह पर भाजपा ने भारत के व्यापारियों से हजारों करोड़ रुपये वसूले हैं.

राहुल गांधी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री का लक्ष्य लोगों को असली मुद्दों से भटकाना है. यही कारण है कि कभी-कभी आप उन्हें समुद्र के नीचे पूजा करते हुए देखेंगे, कभी-कभी वह भारत के लोगों से कहते हैं कि हम भारत में ओलंपिक लाएंगे. दूसरी बार वह कहेंगे कि हम एक आदमी को चंद्रमा पर भेजने जा रहे हैं. वह कभी बेरोजगारी या मूल्य वृद्धि के बारे में बात नहीं करते हैं. देश के सबसे अमीर लोगों की रक्षा करते हैं और उनके बैंक ऋण माफ करते हैं.

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा संविधान बदलने को उत्सुक हैं. उन्होंने कहा कि आरएसएस और भाजपा भारत के संविधान को नष्ट करने और भारत के संविधान को बदलने की कोशिश कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी और भारत गठबंधन संविधान को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: गृह मंत्रालय की दूसरी मंजिल पर लगी आग, कंप्यूटर जेरॉक्स मशीन सहित कई चीजें जलकर खाक

 

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.