भाजपा के सेल के रूप में काम कर रही है ईडी, सीबीआई और आईटी: तेजस्वी यादव

नई दिल्ली: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव रविवार को रामलीला मैदान में इंडिया ब्लॉक की रैली में शामिल हुए. उन्होंने भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा विपक्ष के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों के इस्तेमाल की आलोचना की और कहा कि प्रवर्तन निदेशालय, केंद्रीय जांच ब्यूरो और आईटी भाजपा की कोशिकाएं हैं. उन्होंने कहा कि ईडी, सीबीआई और आईटी बीजेपी की कोशिकाएं हैं. लालू जी को कई बार परेशान किया गया है. मेरे खिलाफ मामले हुए हैं. मेरी मां, मेरी बहनें, मेरे जीजाजी, मेरे पिता के सभी रिश्तेदार, सभी के खिलाफ मामले थे.

उन्होंने कहा कि हमारे कई नेताओं पर इस समय छापे पड़ रहे हैं. ईडी, आईटी की छापेमारी चल रही है. लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं. हम संघर्ष करेंगे. उन्होंने केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर बोलते हुए कहा कि केवल शेर पिंजरे में बंद हैं. हम सभी शेर हैं. हम लड़ रहे हैं आपके लिए. बता दें कि दिल्ली शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में रविवार को राजधानी के रामलीला मैदान में विपक्षी नेताओं ने एकजुट होकर शक्ति प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें: I.N.D.I.A गठबंधन की रैली में कल्पना सोरेन ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला, कहा- NDA सरकार ने हमारे संवैधानिक मूल्यों को नष्ट कर दिया