होटल के कमरे में मिला युवती का शव, पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार

भोपाल: मध्य प्रदेश के धार में एक लड़की की लाश होटल के कमरे में पंखे से लटकी मिली. मृतका की पहचान 24 वर्षीय जागृति सोलंकी इंदौर के महूगांव की रहने वाली के रुप में हुई है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी और जांच में जुट गई. वहीं जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि लड़की किसी मुस्लिम युवक के साथ होटल के कमरे में आई थी. बताया जा रहा है कि दोनों एक साथ पढ़ाई करते थे. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात भी सामने आई है. बता दें कि सोमवार को होटल वाटिका के रूम नंबर 103 में लड़की का शव पंखे से लटकता मिला. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

इस मामले में पुलिस ने जावेद नाम के लड़के को गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ कर रही है. लड़की अपने प्रेमी जावेद के साथ होटल में रुकी थी. दोनों पिछले पांच सालों से एक दूसरे को जानते थे. जानकारी के मुताबिक लड़की अपने प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही थी और जावेद इससे इनकार कर रहा था. इस संबंध में नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लड़का और लड़की होटल में रूम लेकर रुके हुए थे. लड़का किसी काम से बाहर गया और लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी और शव को नीचे उतारा.

पूछताछ और व्हाट्सएप मैसेज से भी पुलिस को पता चला कि दोनों एक दूसरे के करीब थे और शादी करना चाहते थे. लेकिन लड़का यह कहकर शादी टाल रहा था कि लड़की आदिवासी समाज से ताल्लुक रखती है.