रामलीला मैदान में गरजे खड़गे, कहा- तानाशाही कर रहे पीएम मोदी

नई दिल्ली : दिल्ली के रामलीला मैदान में आज विपक्षी दल गठबंधन I.N.D.I.A. की मेगारैली में राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रियंका गांधी, तेजस्वी यादव, शरद पवार, उद्धव ठाकरे एवं कल्पना सोरेन समेत कई नेता मंच पर मौजूद दिखे. रैली में मंच से बोलते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर दो बहनें हिम्मत से लड़ रही हैं तो भाई कैसे पीछे रह सकते हैं. इसके बाद मंच से केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने भी रैली को संबोधित किया और कहा कि आपका केजरीवाल शेर है, क्या उसे इस्तीफा दे देना चाहिए.

मोदी जी की विचारधारा तानाशाही है : खड़गे

रामलीला मैदान में हो रही I.N.D.I.A. अलायंस की रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि इस देश को बचाने के लिए, देश की एकता को बचाने के लिए, लोकतंत्र को बचाने के लिए, संविधान को बचाने के लिए इतने सारे नेता एक मंच पर आए हैं. हैं. मोदी जी तानाशाही विचारधारा वाले हैं. खड़गे ने कहा कि जब वह पीएम मोदी से मिले तो उन्होंने उनसे कहा कि देश में निष्पक्ष चुनाव नहीं हो रहे हैं और कांग्रेस के खाते का पैसा पहले ही चोरी हो चुका है. खड़गे ने कहा कि हम पर 3,567 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

ये भी पढ़ें : I.N.D.I.A गठबंधन की रैली में कल्पना सोरेन ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला, कहा- NDA सरकार ने हमारे संवैधानिक मूल्यों को नष्ट कर दिया