मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण, पोस्ट शेयर कर ड्यू डेट का किया खुलासा

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं. दीपिका ने पोस्ट शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी साझा किया है. वो दो महीने की प्रेग्नेंट हैं और इस साल उनके घर में बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है. रणवीर सिंह और दीपिका अपने पहले बच्चे के लिए काफी एक्साइटेड हैं. दीपिका ने पोस्ट शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है और सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया है.

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर पोस्ट शेयर की है. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने डिलीवरी डेट का भी खुलासा किया है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘बेबी सितंबर 2024 में आने वाला है.’ एक्ट्रेस की इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया है. बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. इस पोस्ट को रणवीर सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

बता दें कि दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबर तब सामने आई जब वो BAFTA अवॉर्ड्स में पहुंची थीं. इस दौरान उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप देखने के लिए मिला था. अवॉर्ड शो में दीपिका को अपने बेबी को साड़ी से छुपाते हुए देखा गया था. इसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चा को हवा मिल गई थी. उस समय ना तो दीपिका और ना ही रणवीर सिंह की ओर से कोई रिएक्शन दिया गया था. अब उनकी अनाउंसमेंट के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

इसे भी पढ़ें: जानें 29 फरवरी को ही क्यों मनाया जाता है LEAP YEAR