छत्तीसगढ़: सुरक्षाबल के साथ मुठभेड़ में 6 नक्सली ढेर, शव बरामद

छत्तीसगढ़ : बीजापुर जिले के चिकुरबत्ती-पुसबाका के पास वन क्षेत्र में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ के दौरान 6 नक्सली को ढेर कर दिया है. मुठभेड़ के बाद छह नक्सलियों के शव बरामद किए गए. ऑपरेशन में डीआरजी, सीआरपीएफ 229, कोबरा की टीम शामिल थी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीजापुर में बुधवार को सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें छह नक्सली मारे गए. इनमें एक महिला नक्सली भी शामिल है. बस्तर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि यह मुठभेड़ बासागुड़ा पुलिस थाना इलाके के चिकुरभट्टी और पुसबका गांवों के जंगलों में हुई.

इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी रुकने के बाद घटनास्थल से एक महिला समेत छह नक्सलियों के शव बरामद किए गए. इलाके में सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन में जुटे हुए हैं. बता दें कि बीजापुर छत्तीसगढ़ के बस्तर लोकसभा क्षेत्र में आता है, जहां 19 अप्रैल को आम चुनाव के पहले चरण में वोटिंग होगी. इसको लेकर सुरक्षाबल लगातार सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव : तीन राज्यों में बीजेपी ने उतारे स्टार प्रचारक, बिहार से अश्वनि चौबे, तो पं. बगाल से मिथुन चक्रवर्ती सूची में, देखें पूरी लिस्ट