अपराध को नियंत्रित करने के बजाय, राष्ट्र-विरोधी मानसिकता को बढ़ावा दे रही कांग्रेस: पीएम मोदी

बेलगावी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कर्नाटक के बेलगावी में रोड शो किया. पीएम मोदी को सड़क के दोनों ओर कतार में खड़े लोगों की ओर हाथ हिलाते देखा गया और उन्होंने लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए समर्थन जुटाने के लिए भाजपा का चुनाव चिन्ह ‘कमल’ दिखाया. विजुअल्स में बड़ी संख्या में लोग बैरिकेड्स के पीछे से प्रधानमंत्री के काफिले की जय-जयकार करते दिख रहे हैं.

इससे पहले आज, पीएम मोदी ने हुबली हत्या की घटना को लेकर सिद्धारमैया सरकार पर हमला किया और कहा कि पूरा देश कर्नाटक में कानून व्यवस्था की स्थिति से चिंतित है.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी राज्य को नष्ट करने के लिए बेताब है. उत्तर कन्नड़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पूरा देश चिंतित है कि राज्य की एक बेटी के साथ क्या हुआ. वे कर्नाटक में कानून और व्यवस्था की स्थिति के बारे में चिंतित हैं. माता-पिता अपनी बेटियों के बारे में चिंतित हैं. यह कांग्रेस द्वारा किए गए पापों के कारण है. किसी को कॉलेज परिसर में किसी की हत्या करने की हिम्मत कैसे हो सकती है? जिन्होंने अपराध किया है वे जानते हैं कि वोट बैंक के भूखे लोग उन्हें कुछ दिनों में बचा लेंगे. प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार कर्नाटक को बर्बाद करने में लगी है. अपराध को नियंत्रित करने के बजाय, कांग्रेस असामाजिक और राष्ट्र-विरोधी मानसिकता को बढ़ावा दे रही है.

ये भी पढे: एसबीआई के कस्टमर केयर के प्रतिनिधि बन कर देते थे फिशिंग की घटना को अंजाम, चार साइबर अपराधी गिरफ्तार

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.