बिहार : विशेष अभियान में 30 अपराधी गिरफ्तार

JoharLive Desk

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले में अपराधियों के विरुद्ध चलाये गये विशेष अभियान के तहत पुलिस ने आज 30 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने यहां बताया कि इस अभियान के तहत जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कई मामलों में फरार चल रहे 30 अपराधियों को गिरफ्तार गया है जिसमें गंभीर मामलों में शामिल दो अपराधी भी हैं। इसके अलावे अवैध शराब बेचने के आरोप में भी छह लोगों की गिरफ्तारी हुई है। अभियान के दौरान विभिन्न थाना क्षेत्रों से पुलिस ने 19 जमानतीय एवं 13 अजमानतीय वारंटियों का तामिला कराया गया है। वहीं, भारी मात्रा में अवैध देशी एवं विदेशी शराब की जब्ती भी की गई है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले के विभिन्न हिस्सों में अवैध रूप से चल रहे 433 वाहनों की जांच पड़ताल की गई और इस दौरान बिना कागजात वाले 17 वाहनों से जुर्माने के रुप में कुल 20,500 रुपये राशि की वसूली की गई। उन्होंने बताया कि जिले के सभी थानाध्यक्षों को हिदायत दी गई है कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में अपराधिक गतिविधियों और अवैध शराब का धंधा करने वालों पर पूरी तरह से अंकुश लगाये अन्यथा उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी।