किंग खान को बर्थडे विश करना फैंस को पड़ा महंगा, चोरी हो गए 3 दर्जन मोबाइल

मुंबई : बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरूख खान को बर्थडे विश करने उनके फैंस जन्मदिन  की शुभकामनाएं मन्नत पहुंचे थे. इसी दौरान 30 से ज्यादा फोन चोरी हो गए.  मुंबई पुलिस स्टेशन के बाहर तमाम लोग लाइन लगाए खड़े दिखाई पड़े क्योंकि शाहरुख खान के बंगले के बाहर से उनके फोन चोरी हो गए थे. ये सभी फैंस किंग खान को उनका 58वां बर्थडे विश करने पहुंचे थे. मुंबई पुलिस ने इन लोगों की शिकायत दर्ज कर ली है.

शाहरुख ने कहा फैंस का शुक्रिया

किंग खान ने ट्वीट कर लिखा है कि, “यकीन नहीं हो रहा है कि आप इतने सारे लोग आए और देर रात मुझे शुभकामनाएं दीं. मैं सिर्फ एक अभिनेता हूं. मुझे इस बात से ज्यादा खुशी किसी चीज में नहीं मिलती है कि मैं आपको एंटरटेन कर पाता हूं. मैं आपके प्यार के ख्वाब में जीता हूं. शुक्रिया मुझे आपका मनोरंजन करने का मौका देने के लिए.”

बालकनी में आकर फैंस से मिले किंग खान

बता दें कि शाहरुख खान ने हर साल की तरह इस साल भी मन्नत की बालकनी में आकर अपने फैंस की तरफ वेव किया और उन्हें फ्लाइंग किस दी शाहरुख खान को देखकर फैंस हर साल की तरह चीयर करते दिखाई पड़े. हालांकि इस सब के थोड़ी ही देर पर मुंबई पुलिस स्टेशन के बाहर फैंस की लाइन दिखाई पड़ी जो कि अपने फोन चोरी होने की शिकायत करने पहुचे थे.

इसे भी पढ़ें: विक्की-अंकिता ने तोड़ा बिग बॉस का कॉन्ट्रैक्ट, हो सकते है बाहर