रोहतास में अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत 2 की हालत नाजुक

रोहतास: बिहार के रोहतास जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. ताजा मामला जिले के नोखा थाना क्षेत्र के बरांव मोड़ के पास का है. यहां एक अनियंत्रित वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें एक युवक की मौत हो गई. जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं. जिन्हें इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के घटमापुर का निवासी 22 वर्षीय निकेश कुमार के रूप में हुई है. जबकि घायलों की पहचान 20 वर्षीय रवि कुमार और 19 वर्षीय तेज बहादुर के रूप में की गई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक बाइक सवार तीनों युवक सासाराम से नोखा जा रहे थे. इसी दौरान बरांव मोड़ के पास तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात वाहन ने तीनों को जोरदार टक्कर मारते हुए निकल गया. जिसमें तीनों गंभीर रूप घायल हो गए.

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुटने लगी. इस दौरान घटनास्थल पर ही निकेश कुमार ने दम तोड़ दिया. वहीं, लोगों ने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां रवि कुमार और तेज बहादुर का इलाज किया जा रहा है. दोनों की हालत नाजुक बताया जा रहा है. वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही पुलिस मामल की जांच शुरू कर दी है.