सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद की बॉलीवुड में ‘बिग’ एंट्री, इस फिल्म में आएंगी नजर

मुंबई : अपने अतरंगी फैशन सेंस और सोशल मीडिया प्रेजेंस के लिए जाने जानेवाली उर्फी जावेद अब बॉलीवुड में बिग डेब्यू करने वाली हैं. चर्चा हो रही है ‘लव सेक्स और धोखा 2’ में बड़े पर्दे पर नजर आनेवाली है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद दिबाकर बनर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘एलएसडी 2’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. बता दें कि इस फिल्म का दर्शक काफी लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे और अब फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

‘बिग बॉस ओटीटी’ से सुर्खियों में आईं उर्फी जावेद इस फिल्म से पहले भी कैमरे के सामने अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा चुकी हैं. टीवी पर उर्फी संस्कारी बहू के किरदार में दिख चुकी हैं. ये पहला मौका होगा जब उर्फी बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. कहा जा रहा है कि इस फिल्म की थीम उनकी पर्सनैलिटी से काफी मेल खाती है.

फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी

बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ की ये फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन में बन रही है , जिसे एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूसर किया है. इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है. ये फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी. खबर थी कि इस फिल्म में मौनी रॉय और तुषार कपूर कैमियो रोल में दिखेंगे.

इसे भी पढ़ें: फोनपे पर कैशबैक दिलाने के नाम पर करते थे ठगी, दो साइबर अपराधी अरेस्ट