धनबाद: आयुष्मान डायग्नोसिस सेंटर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों के नुकसान का अनुमान

धनबाद: शहर के धनसार थाना क्षेत्र के आरएमसी  कॉम्प्लेक्स स्थित आयुष्मान डायग्नोस्टिक एंड इमेजिंग सेंटर में बुधवार को भीषण आग लग गई. आग लगते ही मची अफरा-तफरी में कॉम्प्लेक्स में स्थित कई  कार्यालय के कर्मचारी बाहर निकल गए. इसके बाद अग्निशमन टीम को सूचना दी गई. जिससे फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने में सफल रही. आग लगने के पीछे का कारण ट्रांसफार्मर में चिंगारी की तरह आग लगने से हुई. जिससे जोरदार धमाके के साथ ही पूरे अपार्टमेंट में शॉर्ट सर्किट हो गया.

आयुष्मान डायग्नोस्टिक इमेजिंग सेंटर के संचालक ने कहा कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है. अच्छा हुआ यहां पर मरीज नहीं थे और कर्मचारी अंदर में कार्य कर रहे थे. जैसे ही आग लगी थी उसके बाद कर्मचारी कार्यालय छोड़कर बाहर आ गए और पूरे कार्यालय धुएं से भर गया. वहीं बिल्डिंग के सबसे ऊपर फाइनेंस कंपनी में भी शॉर्ट सर्किट की सूचना है. आग से कितनी की नुकसान हुई है इसकी आकलन कर पाना अभी संभव नहीं है. लेकिन फिर भी कई जांच मशीन में आग लगी है. जिससे लाखों की क्षति होने का अनुमान है.

ये भी पढ़ें:झारखंड को महाराष्ट्र और हरियाणा बनाने में लगी थी बीजेपी, औंधे मुंह गिरी : सुप्रियो

ये भी पढ़ें: 15 फिट गहरे नाले में गिरा टोटो, एक साल की बच्ची, दो महिला समेत 4 गंभीर रूप से घायल  

ये भी पढ़ें:ईडी की कार्रवाई एक बार फिर से तेज, पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार पिंटू, हटिया डीएसपी समेत तीन को समन