कियारा से लेकर कैटरीना तक…देखें बॉलीवुड सितारों की दिवाली फोटो

मुंबई : 12 नवंबर को देशभर में दिवाली का त्योहार मनाया गया. सोशल मीडिया पर लोगों ने दिवाली के अगले दिन फेस्टिवल की तस्वीरें शेयर की हैं और इसमें ना सिर्फ आम लोग शामिल हैं बल्कि बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज भी शामिल हैं. सभी ने अपने-अपने अंदाज में दिवाली मनाई और फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर की हैं.

सारा अली खान की दिवाली इस बार स्पेशल है, क्योंकि पूरी खानदान इसे साथ जो मनाने वाला है. करीना कपूर की पार्टी में सारा पर्पल ग्रीन चंदेरी सूट पहनकर आई थीं. इस दौरान की इनकी फोटोज खूब वायरल हो रही हैं.

डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने भी अपने स्टाफ और पिता विवियन रिचर्ड्स के साथ लक्ष्मी पूजा की. हालांकि, इनकी मम्मी नीना गुप्ता पूजा से नदारद नजर आईं. विव, इंडिया आए हुए हैं, वो भी दिवाली के मौके पर.

करण जौहर ने दिवाली के मौके पर अपने दोनों बच्चों- रूही और यश के साथ धर्मा प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस में लक्ष्मी पूजा की. इस दौरान डायरेक्टर ने ऑफ व्हाइट और गोल्डन शेरवानी पायजामी पहनी थी.

करीना कपूर ने दिवाली पार्टी रखी थी, जिसमें करिश्मा कपूर भी शामिल हुई थीं.

स्लेटी रंग के चंदेरी सूट में एक्ट्रेस नजर आई थीं. इस दौरान की कुछ फोटोज करिश्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि चांदना ने फ्लोरल प्रिंट स्पेगेटी स्टाइल सूट पहना है. हाथ में थाल लेकर, दीए जलाती वो नजर आ रही हैं. सुरभि भी इस बार दिवाली धूमधाम से मनाने वाली हैं.