संजय सेठ रिफ्यूजी, बीजेपी में है जमीन दलालों के सरगना : बंधु तिर्की

रांची : लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टियां अलग-अलग सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा करने में जुटी है. आदर्श आचार संहिता की घोषणा के बाद से नेता एक-दूसरे के हमलावर बने हुए है. बीजेपी ने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. वहीं धनबाद सीट से ढुलू महतो को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है. सरयू राय के धनबाद से चुनाव लड़ने को लेकर कयास लगाए जा रहे है. सरयू राय ने इंडी गठबंधन से समर्थन मांगा है. इस पर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने कहा कि ये तो आलाकमान तय करेगा कि किसे सपोर्ट करना है. इसके बाद उन्होंने रांची से बीजेपी के उम्मीदवार संजय सेठ पर चुटकी ली और कहा कि वह तो रिफ्यूजी है. बाहर से आकर चुनाव लड़ रहे है. उन्होंने कहा कि पार्टी इससे अच्छा किसी आदिवासी को टिकट देती तो आदिवासी मूलवासी की बात हम करते. ये लोग चुनाव लड़ेंगे तो हम आदिवासी-मूलवासी की बात कैसे करेंगे.

बीजेपी की कथनी और करनी में अंतर

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के बयान भ्रष्टाचारी नेता एक दूसरे को बचाने की कोशिश कर रहे है पर बंधु तिर्की ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि पहले वे लोग अपने गिरेबां में झांक ले. बीजेपी में भानु, कमलेश जैसे लोग है. पार्टी में दलालों के सरगना भरे पड़े है. हमलोग साथ में रहे है तो सब जानते है. बीजेपी के कथनी और करनी में बहुत अंतर है.

उम्मीदवारों की घोषणा में अब देर नहीं

उन्होंने कहा कि पार्टी ने लोकसभा के 8 सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारने की योजना बनाई है. जल्द से जल्द उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जानी चाहिए. चूंकि अब देर करना ठीक नहीं है.

इसे भी पढ़ें: रामगढ़ पुलिस ने की चोरी की मोटरसाइकिल बरामद, चोर गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें:  लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने के दौरान राष्ट्रपति खड़ी रहीं, उपराष्ट्रपति और पीएम बैठे दिखे, बंधु तिर्की बोले यह आदिवासियों का अपमान