RJD सुप्रीमो लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, इलाज के लिए जल्द भेजे जाएंगे विदेश

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव  की तबीयत फिर से खराब हो गई है. राजद के विश्वस्त सूत्रों ने यह जानकारी दी है. उन्हें जल्द ही सिंगापुर इलाज के लिए ले जाया जाएगा.

बता दें कि लालू यादव अभी दिल्ली में हैं. फिलहाल वे गंगाराम अस्पताल के डॉक्टरों की निगरानी में हैं. डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें जल्द ही सिंगापुर इलाज के लिए ले जाया जाएगा. खबर है कि सिंगापुर के लिए टिकट भी बुक कराया जाने लगा है.

बता दें कि तबीयत में सुधार होने के बाद लालू यादव हाल ही में दिल्ली से बिहार लौटे थे. लालू न सिर्फ बिहार आए थे, बल्कि तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में आरजेडी प्रत्याशी की जीत के लिए प्रचार भी किए थे. लालू ने अपने पुराने अंदाज में ही भाषण दिया था. हालांकि, दोनों ही सीटों पर आरजेडी की हार होने के बाद ही लालू दिल्ली रवाना हो गए थे.

बता दें कि लालू प्रसाद यादव डाइबिटीज, ब्लड प्रेशर, ह्रदय रोग, किडनी की बीमारी, किडनी में स्टोन, तनाव, थैलीसीमिया, प्रोस्टेट का बढ़ना, यूरिक एसिड का बढ़ना, ब्रेन से सम्बंधित बीमारी, कमज़ोर इम्युनिटी, दाहिने कंधे की हड्डी में दिक्कत, पैर की हड्डी की समस्या, आँख में दिक्कत, POST AVR 2014 ( ह्रदय से सम्बंधित ) जैसी समस्याओं से ग्रसित हैं. लेकिन किडनी की समस्या गंभीर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लालू यादव की किडनी ट्रांसप्लांट की जाने की तैयारियां चल रही हैं.