बिहार दौरे से पहले देवघर एयरपोर्ट पर उतरेंगे पीएम मोदी, कार्यकर्ताओं में उत्साह

रांची : पीएम मोदी आज बैद्यनाथ धाम देवघर आ रहे हैं. दरअसल बिहार के जमुई जिला में लोकसभा चुनाव को लेकर जनसभा को संबोधित करने वाले है. इसी क्रम में पीएम ट्रांजिट फ्लाइट से देवघर एयरपोर्ट पर 11 बजे उतरेंगे. ये जानकारी भाजपा सांसद सह गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी डॉ. निशिकांत दुबे ने दी है. बताया जा रहा कि पीएम यहां से वे हेलिकॉप्टर से लगभग 12 बजे जमुई के खैरा प्रखंड में बल्लोपुर सभास्थल पहुंचेंगे. जमुई में वे लगभग एक घंटे तक रहेंगे. वहां पीएम लोकसभा चुनाव को लेकर जनसभा को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री के देवघर एयरपोर्ट आगमन को लेकर भाजपाईयों में भारी उत्साह देखा जा रहा है. उनके स्वागत की जोरदार तैयारियां करायी जा रही हैं. पीएम नरेंद्र मोदी का देवघर एयरपोर्ट पर स्वागत करने के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, भाजपा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे, हालिया दिनों में झामुमो का दामन छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाली दुमका से भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन एयरपोर्ट पर उपस्थित रहेंगे. वहीं, प्रधानमंत्री के देवघर आगमन पर सरदार पंडा गुलाब नन्द ओझा, पंडा धर्मरक्षिणी सभा के अध्यक्ष सुरेश भारद्वाज और महामंत्री निर्मल झा मेंटू भी एयरपोर्ट पर स्वागत करने के लिए पहुंचेंगे. इधर प्रधानमंत्री के आगमन की खबर से हलचल बढ़ी हुई है. चौक-चौराहों पर मोदी-मोदी होने लगा है. माना जा रहा कि देवघर आने से उतरना मतदाताओं के बीच चुनावी चर्चा को बल मिल रहा है.

बता दें कि पीएम मोदी जमुई की जनसभा को संबोधित करने के बाद दोबारा हेलीकॉप्टर से देवघर एयरपोर्ट लौटेंगे. वहीं, दोपहर 1:30 बजे देवघर एयरपोर्ट से विशेष विमान से उड़ान भरेंगे.

इसे भी पढ़ें: विधायक अंबा प्रसाद से ED आज करेगी पूछताछ