पटना में बॉयफ्रेंड के साथ कमरे में पकड़ी गई महिला सिपाही, घरवालों ने की युवक की जमकर पिटाई

पटना. चोरी-छिपे की गई आशिकी अक्सर भारी पड़ जाती है. ऐसा ही एक मामला बिहार की राजधानी पटना में सामने आया है जहां महिला कॉन्स्टेबल और उसका बॉयफ्रेंड एक साथ कमरे में पकड़े गए. घटना शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के राजा बाजार इलाके की है. महिला सिपाही के परिजनों ने जमकर बवाल किया और उन्होंने युवक की जमकर पिटाई की. हंगामा बढ़ने पर स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप किया जिसके बाद यह मामला महिला थाने पहुंच गया. महिला पुलिस ने छानबीन में प्रेमी युगल को बालिग करार देते हुए कहा कि अगर दोनों राजी हैं तो फिर इस मामले में पुलिस भी कोई हस्तक्षेप नहीं कर सकती.

मिली जानकारी के मुताबिक महिला सिपाही और उसका प्रेमी कई दिनों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. लेकिन शनिवार को दोनों पकड़े गए. दोनों सारण जिले के छपरा के रहने वाले हैं और एक-दूसरे को काफी समय से जानते हैं. महिला सिपाही ने अपने प्रेमी के साथ शादी करने की रजामंदी जताई है. बताया जा रहा है कि लड़का प्राइवेट जॉब करता है. इसके अलावा, दोनों की जाति भी अलग-अलग है. इन सब वजहों से युवक महिला सिपाही के घरवालों को नागवार गुजर रहा था और वो उसे पसंद नहीं करते हैं.

लेकिन इन सबके बावजूद महिला सिपाही अपने प्रेमी से शादी करने पर अड़ी हुई है. महिला थाना की प्रभारी किशोरी सहचरी का कहना था कि लड़का और लड़की एक-दूसरे से प्रेम करते हैं, शादी करना चाहते हैं. जाति अलग होने के कारण लड़की के परिवारवाले विरोध कर रहे हैं. लेकिन दोनों बालिग हैं, इसलिए यदि कोई उनकी शादी का विरोध करेगा तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. हालांक‍ि बताया जा रहा है कि परिवार के लोगों ने अब उनके रिश्ते को स्वीकृति दे दी है.