चार सहेलियों ने एक साथ खाया जहर, एक ने तोड़ा दम, वजह जानकर हैरत में पुलिस

औरंगाबाद : औरंगाबाद के कुटुम्बा थाना क्षेत्र के संड़ा बाजार की चार सहलियों ने एक साथ जहर (सल्फॉस) खा लिया. जिसमें एक की मौत हो गई जबकि अन्य तीन की हालत गंभीर है. लड़कियों के जहर खाने की बात सुनकर घर वाले दंग रह गये, वहीं इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

आनन-फानन में चारों को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया. प्रारंभिक उपचार के बाद उनकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल, गया रेफर कर दिया गया. सहेलियों की पहचान मनोज चौधरी की पुत्री लक्की और रिया, योगेश शर्मा की पुत्री नंदिनी और विनय शर्मा की पुत्री पूनम के रूप में की गई है. लक्की और रिया सगी बहनें है. चारों युवतियों ने किस कारण सल्फास खाकर जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की, इसकी जानकारी परिजन नहीं दे रहे है. मिली जानकारी के मुताबिक चारो युवतियों की उम्र 18 से 20 वर्ष है. जानकारी के अनुसार चारों लड़कियां आपस में सहेली है. कहा जा रहा है किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा होने के बाद उन्होने इतना बड़ा खतरनाक कदम उठाया है.

एसडीपीओ मो. अमानुल्लाह खां ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. किसी कारण से जहर खाया है या अनजाने में खा लिया है इसकी जांच की जा रही है. घटना को लेकर गांव में कई तरह की चर्चा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है.

इसे भी पढ़ें: BPSC 69th  MAINS EXAM: ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन आज से शुरू