12वीं कक्षा के विद्यार्थियों को दी विदाई

बोकारो : जिले के पेटरवार प्रखंड के सुदूरवर्ती इलाके मे बसे लीला जानकी पब्लिक स्कूल के 12वीं कक्षा के छात्र-छात्राओं का विदाई समारोह मनाया गया. मुख्य अतिथि के रूप मे पेटरवार प्रखंड के अंचल अधिकारी अशोक राम मौजूद रहे. कार्यक्रम के शुभारम्भ से पहले स्कूल के छात्राओं के द्वारा स्कूल के मुख्य दवार पर मुख्य अतिथि अशोक राम को तिलक लगाकर व फूलों से अभिवादन किया गया. मुख्य अतिथि के द्वारा छात्र-छात्राओं की बीच अभिभाषण का दौर चला. स्कूल के निदेशक नीरज कुमार सिन्हा ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया.

मुख्य अतिथि ने बच्चों के बीच समय के महत्व को बताया की शिक्षा ही हमारे जीवन का आधार है. कहा कि शिक्षा की बिना जीवन अधूरा है. आज की शिक्षा नीति बहुत ही आसान हो गया है सिर्फ मेहनत करने की है. अपने माता-पिता, गुरुजनों का सम्मान करें, पढ़ाई का कोई अंत नहीं है और न ही पढ़ने का कोई उम्र है. शिक्षा कभी भी बेकार नहीं जाती, शिक्षा ही हमलोगो को समाज मे रहने का तरीका सिखाती है.

मंच का संचालक अभिषेक खन्ना और कार्यक्रम का धन्यवाद ज्ञापन विद्यालय के प्राचार्य अमर कुमार प्रसाद सिन्हा ने किया. इस मौके पर अभिषेक खाना, मुकेश कुमार, नितीश कुमार, आजाद कुमार, नीरा सहगल, प्रिया कुमार, रीना कुमारी, संजय चौपड़ा, किशोर कुमार प्रजापति, उज्वल कुमार, रुपेश कुमार, विकाश कुमार, अभिषेक गुप्ता, शर्मिला चौधरी, रानी कुमारी, मोमिता गौस्वामी, कुंती कुमार, किरण कुमारी, गुलशन खातून, सिंधु कुमारी, पिंकी कुमारी, सुनीता कुमारी, अंजुम आरा, आशा कुमारी, असलम परवेज, संजय कुमार ठाकुर, शिव प्रकाश सहित कई लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें: जिला सम्मेलन में चौकीदारों के हक के लिए आंदोलन की रणनीति पर चर्चा