धनबाद लोकसभा प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान, क्षेत्र को एम्स अस्पताल व एयरपोर्ट देने का किया वादा

झरिया: धनबाद लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने रविवार को झरिया कोयलांचल में जनसंपर्क अभियान चलाया. उन्होंने लोगों से मिलकर समर्थन मांगा. सर्व प्रथम कतरास मोड़ चौक पर उन्होंने सूर्यदेव सिंह के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. झरिया के यादव ट्रांसपोर्ट में लोकसभा प्रत्याशी अनुपमा सिंह का स्वागत किया गया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन्हे गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया. इस दौरान प्रत्याशी अनुपमा सिंह जनता से एक महीना का साथ मांगा हैं, और कहा कि घर-घर जा कर कांग्रेस के पक्ष मतदान करने की अपील लोगो से करें. आपका आशीर्वाद मिला तो बदले में 5 वर्ष आप सबों के लिए मेहनत करूंगी और आपकी आकांक्षा पर पूरी तरह से खरी उतरने का प्रयास करूंगी.

अनुपमा सिंह ने कहा कि चुनाव जीतने बाद यहां एम्स अस्पताल एवं एयरपोर्ट को लाना है. यहीं पूर्व मंत्री स्वर्गीय राजेन्द्र प्रसाद सिंह का सपना था. वहीं धनबाद की जनता को रोजगार से जोड़ना होगा. धनबाद की जनता ढुलू महतो को कभी भी पसंद नहीं करती हैं. यहां आतंक का राज़ कायम करना जनता भी नही चाहती है. हमारी सरकार बनी तो तेजी से विकास होगा.  स्वागत के दौरान विक्रमा यादव, संतोष सिंह सहित अन्य नेताओं ने अपने उदगार व्यक्त करते हुए कहा कि हमारे बीच इंडिया प्रत्याशी अनुपमा सिंह पढ़ी-लिखी स्वच्छ छवि के साथ ही जनता की बातों को समझना वाली प्रत्याशी है. हाथ छाप के बटन दबाकर भारी मतों से प्रत्याशी को जीता कर संसद भेजने काम करें.

ये भी पढ़ें:पीएम मोदी के होने वाले झारखंड दौरे पर झामुमो ने कसा तंज, कहा- वन अधिकार में बदलाव कर कॉरपोरेट को जगह देने की तैयारी में बीजेपी