गोड्डा लोकसभा सीट को लेकर आपस में भिड़े कांग्रेस विधायक, एक-दूसरे को दिखा रहे नीचा, सोशल मीडिया पर चिट्ठी वायरल

रांची : गोड्डा लोकसभा सीट को लेकर कांग्रेस आपस में भीड़ गई है. दोनों विधायक एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है. यही कारण है कि अभी तक गोड्डा सीट को लेकर कांग्रेस ने नाम का खुलासा नहीं किया है. वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने इस सीट पर चौथी बार निशिकांत दूबे को अपना उम्मीदवार बनाया है. निशिकांत दूबे बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने जा रहे है. कांग्रेस की ओर से गोड्डा सीट पर उम्मीदवार कौन होगा, इसको लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक चिट्ठी जोर शोर से वायरल हो रही है. यह चिट्ठी जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी का लिखा हुआ बताया जा रहा है. चिट्ठी में जो बातें लिखी है, उससे महगामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह की छवि धूमिल कर रही है. विधायक दीपिका पांडेय पर कई गंभीर सवाल भी खड़े कर रही है.

कांग्रेस के नेता दूसरे को नीचा दिखाने ले रहे झूठ का सहारा : निशिकांत दूबे

निशिकांत दूबे ने सोशल मीडिया पर विधायक इरफान अंसारी का चिट्ठी वायरल करते हुए लिखा है कि कांग्रेस की हताशा देखिए. टिकट के लिए एक उम्मीदवार दूसरे को नीचा दिखाने के साथ-साथ झूठ का भी सहारा ले रहा है. जब कांग्रेस पार्टी टिकट के लिए झूठ बोल रही है तो आजादी के 64 वर्ष तक यानि 2014 तक देश की जनता को कितना झूठ बोला होगा. मोदी की गारंटी कांग्रेस की हताशा है.

विधायक दीपिका पांडेय सिंह नहीं जीत सकती गोड्डा लोकसभा सीट

गोड्डा लोकसभा सीट को लेकर तीन दावेदार है. तीनों खुद को प्रबल दावेदार समझते हुए आलाकमान के समक्ष टिकट को लेकर पैरवी लगाए हुए है. इरफान अंसारी अपने पिता फुरकान अंसारी के लिए दावेदारी ठोक रहे है. इसके अलावा प्रदीप यादव और दीपिका पांडेय सिंह भी खुद को टिकट के लिए संघर्ष कर रही है. टिकट को लेकर इरफान अंसारी ने झारखंड प्रभारी गुलाम अहमद मीर को एक पत्र लिखा है. जिसमें स्पष्ट बोला है कि गोड्डा लोकसभा सीट पर दीपिका पांडेय सिंह की हार संभव है. वहीं, इरफान अंसारी ने यह भी बोला है कि ब्राहम्ण की उम्मीदवारी इस सीट पर उचित नहीं है. दीपिका इस सीट पर कभी नहीं जीत हासिल कर पायेगी. उनकी छवि ऑडियो वायरल होने के बाद से ज्यादा ही खराब हो चुकी है.

अल्पसंख्यक को टिकट नहीं मिलना पार्टी के लिए आम्तघाती

विधायक इरफान अंसारी ने लिखा है कि कुछ लोग आलाकमान को गलत सूचना दे रहे है, ताकि इस सीट पर अल्पसंख्यक का टिकट कट जाएं. अगर, ऐसा होता है कि पार्टी का आत्मघाती कदम होगा. उन्होंने दावा भी ठोका है कि गोड्डा लोकसभा सीट से निशिकांत दूबे को कोई हरा सकता है तो वो सिर्फ फुरकान अंसारी है. बाकि पार्टी देख कर निर्णय लें. पार्टी का निर्णय के साथ है.

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव : हजारीबाग में बीजेपी और कांग्रेस के उम्मीदवार तैयार, त्रिकोणीय मुकाबले के आसार