बीजेपी ने आतिशी को भेजा मानहानि नोटिस, पूछा- किसने, कैसे और कब किया संपर्क!

नई दिल्ली : भाजपा की दिल्ली इकाई ने आप की वरिष्ठ नेता आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा है. नोटिस में बीजेपी ने आप पार्टी की नेता आतिशी के इस दावे के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है कि भाजपा ने उनके एक बेहद करीबी व्यक्ति के जरिए उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए कहा था. एक दिन पहले, दिल्ली के मंत्री ने दावा किया था कि उनके सहित AAP के चार वरिष्ठ नेताओं को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और दावा किया था कि उन्हें भाजपा में शामिल होने की सलाह दी गई थी या एक महीने में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए जाने के लिए तैयार रहें.

बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में दिल्ली भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा गया है, जिसमें उनके दावे के लिए सार्वजनिक माफी की मांग की गई है. उन्होंने कहा कि आतिशी इस बात का सबूत देने में नाकाम रहीं कि उनसे किसने, कैसे और कब संपर्क किया. आप दिल्ली में संकट से गुजर रही है, यही वजह है कि वे हताशा में ऐसे बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं. लेकिन हम उन्हें इससे बच निकलने नहीं देंगे.

भाजपा प्रमुख सचदेवा ने अपने दावे को साबित करने के लिए आतिशी को अपना फोन एक जांच एजेंसी को सौंपने के लिए कहा. बीजेपी के वकील ने कहा कि पार्टी ने आतिशी को अपना बयान वापस लेने के लिए मानहानि का नोटिस भेजा है, जिसे उन्होंने झूठा, अपमानजनक और मनगढ़ंत बताया और दावा किया कि यह बयान गलत इरादों से दिया गया था. उन्होंने कहा कि अगर वह अपने दावों का समर्थन करने में विफल रहीं तो उनके खिलाफ आगे कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें : भयंकर गर्मी में भी कूल है गजराज महराज का मिजाज, ले रहे शॉवर और स्विमिंग पूल का मजा