‘बिग बॉस’ फेम आयशा खान की चमकीं किस्मत, इस फिल्म का बनीं हिस्सा

मुंबई : ‘बिग बॉस’ सीजन 17 फेम आयशा खान की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है उन्हें एक के बाद एक प्रोजेक्ट मिलते जा रहा हैं. वह विश्वक सेन की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ में एक गाना कर रही हैं. अब आयशा खान एक और तेलुगु फिल्म का हिस्सा हैं. इस तेलुगु फिल्म में दुलकर सलमान नजर आने वाले हैं. दुलकर सलमान की इस नई फिल्म का नाम ‘लकी भास्कर’ है, जिसका हिस्सा आयशा खान भी हैं. आयशा खान का तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक मजबूत फैन बेस है. ऐसे कई लोग थे, जिन्होंने कहा कि उनमें फिल्मों और शो में बड़ा नाम कमाने के लिए अभिनय कौशल है.

मलयालम हार्टथ्रोब दुलकर सलमान सिर्फ साउथ सिनेमा पर ही नहीं, बल्कि पूरे भारत में फिल्में करते हैं. उनके करियर में ‘महानति’ और ‘सीता रामम’ स्टार की दो सबसे बड़ी हिट हैं.

दुलकर सलमान के साथ काम कर उत्साही हैं आयशा खान

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, आयशा खान ने कहा कि वह हर प्रोजेक्ट के साथ खुद को एक अभिनेत्री के रूप में आगे बढ़ाने की उम्मीद करती हैं. आयशा खान ने कहा, ”जब कोई दुलकर सलमान जैसे लोगों के साथ काम करता है, तो उसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की बड़ी प्रेरणा मिलती है.  वह ऐसे व्यक्ति हैं, जिनकी अभिनय कौशल और कला की वह पिछले कुछ समय से प्रशंसा करती रही हैं.”

इसे भी पढ़ें: पंजाब में आप पार्टी के ब्लॉक प्रधान समेत पांच जगहों पर NIA की रेड