बिग बॉस-17: अंकिता-विक्की में झगड़ा, फूट-फूटकर रोई एक्ट्रेस, नेटिजन्स ने किया ट्रोल

मुंबई : टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस-17 शुरू हो चुका है. हर बार की तरह इस सीजन में ड्रामा और जबरदस्त लड़ाई- झगड़ों का दौर शुरू हो चुका है. वहीं, शो पर सबसे महंगी कंटेस्टेंट बनकर आईं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे शो के पहले हफ्ते में ही रो पड़ी हैं. दरअसल अंकिता-विक्की का झगड़ा हो गया है. बीते एपिसोड में भी विक्की और अंकिता के बीच भयंकर लड़ाई हुई. विक्की अंकिता पर खूब चिल्लाते हुए नजर आए.

अंकिता लोखंडे पर भड़के विक्की

विक्की जैन घर में अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के क्लोज हैं. हाल ही में अंकिता की अभिषेक से लड़ाई हो गई थी. वहीं इसके अगली सुबह विक्की अभिषेक और ईशा के साथ बैठकर कुछ बातें कर रहे थे, इसी दौरान अंकिता वहां से गुजरती हैं और विक्की को अभिषेक से बात करते देख मुंह बना लेती हैं.

अंकिता की ये हरकत विक्की को पसंद नहीं आती और वे गुस्सा हो जाते हैं. बाद में विक्की अपनी पत्नी अंकिता के साथ बैठकर बात करते नजर आते हैं और उसी दौरान वे आपा खो बैठते हैं और अंकिता पर चिल्लाने लगते हैं.विक्की अंकिता से कहते हैं, “ये बहुत घटिया है. जिंदगी में कुछ तो दिया नहीं, पीस ऑफ माइंड तो दे दे छी, मुझे शर्म आती है, ये तुम्हारा सबसे बुरा साइड है जो मैंने कभी नहीं देखा.”बाद में विक्की गुस्से से आगबबूला होकर कमरे से बाहर निकल जाते हैं वहीं अंकिता उन्हें बात करने के लिए बुलाती रहती हैं.

नेटिजन्स ने किया विक्की जैन को ट्रोल

विक्की जैन के अंकिता के साथ किए जा रहे बर्ताव पर एक्ट्रेस के फैंस काफी नाराज हैं और वे विक्की को ट्रोल भी कर रहे हैं. कईं फैंस ने लिखा है कि विक्की जैन का ये खराब बर्ताव है और वे भूल गए हैं कि वे अंकिता की वजह से ही बिग बॉस 17 में आए हैं. वह गेम में अच्छे हैं लेकि अपनी पत्नी अंकिता के लिए वे जो शब्द यूज करते हैं वे बहुत डिसरिस्पेक्टफुल हैं.” कईं और फैंस ने भी विक्की पर गुस्सा उतारा है.

इसे भी पढ़ें: डॉलर के मुकाबले 6 पैसे गिरा रुपया, जानें ताजा अपडेट