नहीं रहे ‘अनुपमा’ फेम एक्टर ऋतुराज सिंह, 59 की उम्र में ली अंतिम सांस

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री से बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है. मशहूर टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन हो गया है. 59 की उम्र में एक्टर ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. एक्टर की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है. टीवी शोज, वेब सीरीज और फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाले दिग्गज कलाकार की मौत की खबर से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है.

जानकारी के अनुसार ऋतुराज को बीती रात करीब 12:30 बजे कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके बाद उनका निधन हो गया. CINTAA चीफ ने भी ये बताया है कि ऋतुराज को पहले से पैंक्रियाज से संबंधित हेल्थ इश्यूज थे और उनका ट्रीटमेंट भी चल रहा था.

प्रोड्यूसर संदीप सिंकद भी ऋतुराज सिंह की मौत से काफी दुखी हैं. एक्टर की मौत पर उन्होंने कहा- मैं शॉक्ड हूं. ये खबर सुनकर मेरा दिल टूट गया है. आज सुबह किसी ने मेरे व्हाट्सएप ग्रुप पर किसी ने ये न्यूज शेयर की थी और तभी से मैं सदमे में हूं.

कई टीवी सीरियल और फिल्मों में किया काम

ऋतुराज सिंह ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘कुतुंब’, ‘हिटलर दीदी’, ‘शपथ’, ‘वॉरियर हाई’, ‘आहट और अदालत’, ‘दीया और बाती हम’, ‘अभय 3’, ‘नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड’, ‘अनुपमा’, ‘सत्यमेव जयते 2’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘यारियां 2’, ‘बंदीश बैंडिट्स’, ‘मेड इन हेवन’ जैसे कई टीवी शोज और फिल्मों में दिखाई दिए. आखिरी बार ऋतुराज सिंह रोहित शेट्टी की सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में रफीक के किरदार में दिखाई दिए थे. दिग्गज एक्टर के यूं अचानक चले जाने से फैंस शॉक में हैं और एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: WhatsApp जल्द शुरू करेगा हेल्पलाइन सेवा, फर्जी कंटेंट की कर सकेंगे शिकायत