Accident : ट्रक में पीछे से टकराई तेज रफ्तार कार, 6 दोस्तों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश : मुजफ्फरनगर के छपार थाना क्षेत्र के रामपुर चौराहा (NH-58) के पास मंगलवार की सुबह 4 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे मे कार सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. ट्रक से टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए थे. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और कार से शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे की वजह ओवर स्पीड बताई जा रही है. मृतक शाहदरा (दिल्ली) के रहने वाले थे और आपस में दोस्त थे. बताया जा रहा है कि मंगलवार तड़के कार सवार सभी लोग दिल्ली से हरिद्वार जा रहे थे. तभी छपार थाना क्षेत्र के NH-58 पर कार की ट्रक से भिड़ंत हो गई.

ट्रक में पीछे से टकराई कार

जानकारी के मुताबिक, हादसा आज सुबह करीब 4 बजे हुआ. ट्रक हाइवे पर जा रहा था. इसी बीच छपार के पास दिल्ली नंबर की सियाज कार पीछे से ट्रक में घुस गई. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. कार में ड्राइवर समेत 6 लोग सवार थे.

घटना के बारे में सीओ सदर विनायक कुमार गौतम ने बताया कि सुबह  4  बजे के करीब मुजफ्फरनगर से हरिद्वार जाते हुए NH-58 पर कार एक ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई. पूरी कार ट्रक के नीचे घुस गई थी. क्रेन की मदद उसे निकलवाया गया. सभी लोग मृत अवस्था में निकले थे. लेकिन फिर भी उन्हें जिला अस्पताल भिजवाकर चेकअप कराया. डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया तो उनके परिजनों को सूचना दी गई.

इसे भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal, 14 November 2023 : किस राशि के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, यहां जानें