‘आप’ का आज बड़ा विरोध प्रदर्शन, कल फूकेंगे PM का पुतला

नई दिल्ली : सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में ‘आप’ के कार्यकर्ता आज बड़ा विरोध प्रदर्शन करेंगे. मंत्री गोपाल राय ने कहा कि पूरे देश में लोग इस गिरफ्तारी के खिलाफ सड़क पर उतरे हैं. 23 मार्च 2024 को भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु के बलिदान दिवस पर हमारे मंत्री, पार्षद, पदाधिकारी, इंडिया गठबंधन के नेता सभी शहीदी पार्क पहुंचेंगे और इस तानाशाही के खिलाफ देश को बचाने का संकल्प लेंगे. इस बीच आम आदमी पार्टी (आप) ने ऐलान किया है कि 24 मार्च को दिल्ली में जगह-जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले जलाए जाएंगे.

इस साल होली नहीं मनाएगी ‘आप’, 26 को पीएम आवास का घेराव

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता गोपाल राय ने शुक्रवार को कहा कि इस साल उनकी पार्टी होली नहीं मनाएगी. उन्होंने बताया कि 26 मार्च को हम प्रधानमंत्री आवास का घेराव करेंगे.

केजरीवाल ने गिरफ्तारी के समय पर उठाया सवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के पक्षपात और आबकारी नीति मामले में अपनी गिरफ्तारी के समय पर सवाल उठाया. उन्होंने केंद्र सरकार पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा, ईडी को अपना मुखौटा हटाना चाहिए और बताए कि आखिर वह किस का प्रतिनिधित्व कर रही है.

ईडी की ओर से रिमांड की मांग का विरोध करते हुए केजरीवाल ने कहा कि एजेंसी को लोकसभा चुनाव से पहले ही उन्हें क्यों गिरफ्तार करना पड़ा, जब उनके खिलाफ पर्याप्त सामग्री थी. केजरीवाल के वकील वरिष्ठ अधिवक्ता विक्रम चौधरी ने राउज एवेन्यू अदालत के विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा के समक्ष तर्क रखा कि वे कहते हैं कि उनके पास मेरे खिलाफ सारी सामग्री थी तो फिर आचार संहिता लागू होने तक इंतजार क्यों किया? क्या आप इसका इंतजार कर रहे थे? एक राजनेता को चुनाव में भाग लेने का अधिकार है.

इसे भी पढ़ें: ED की बड़ी कार्रवाई, आप विधायक गुलाब सिंह यादव के घर छापेमारी करने पहुंची टीम