भोजपुर में युवक की मिली सिर कटी लाश, अफेयर में हत्या की आशंका

भोजपुर: भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जागा का पिपरा गांव में 6 दिन से लापता एक युवक की मंगलवार को सिर कटी लाश बरामद हुई है। बदमाशों ने उसके हाथ और पैर को भी बेरहमी से काट दिया है। परिजन प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका जाहिर की है। इधर, पुलिस ने एक लड़के की प्रेमिका, उसके भाई और पिता से पूछताछ कर रही है। वहीं, शव पूरी तरह सड़ जाने के कारण डॉ.शैलेन्द्र कुमार ने उसे पोस्टमाॅर्टम के लिए पटना रेफर कर दिया है।

मृत युवक की पहचान जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जागा का पिपरा गांव निवासी शिवधारी गोंड़ का 22 वर्षीय पुत्र अनुज कुमार गोंड़ के रूप में की गई। मृतक के मामा शिव शंकर साहू ने बताया कि अनुज 13 अक्टूबर की देर शाम घर से दशहरा मेला घूमने के लिए निकला था और रात में घर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने अगले दिन 14 अक्टूबर को काफी खोजबीन की। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद परिजनों द्वारा 14 अक्टूबर को ही स्थानीय थाना में लापता होने का लिखित आवेदन भी दिया गया था। मंगलवार की सुबह मोर्चा टोला गांव स्थित बगीचे से उसकी सिर कटी लाश बरामद की गई।

शिव शंकर साहू ने बताया कि मोर्चा टोला गांव की ही एक लड़की युवक के गांव जागा के पिपरा में ट्यूशन पढ़ने के लिए आती थी। दोनों के बीच करीब 6 माह से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इधर, मृतक के परिजनों द्वारा इसी अफेयर को लेकर मोर्चा टोला निवासी उस लड़की और उसके परिवार वालों पर हत्या कर शव को फेंके जाने का आरोप लगाया गया है।

वहीं, जगदीशपुर SDPO श्याम रंजन किशोर ने बताया कि मृतक के परिवार वालों ने उसके शर्ट से शव की पहचान की है। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़की, लड़की के पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस हत्याकांड में शामिल और भी आरोपियों की गिरफ्तारी और हत्या में प्रयुक्त सामान के लिए छापेमारी कर रही है।