‘महारानी 3’ की टीजर आउट, ग्रेजुएट होकर सबको धूल चटाने आई ‘रानी भारती’, फैंस में बढ़ी हलचल

मुंबई : ‘महारानी’ वेब सीरीज में हुमा कुरैशी का दमदार अंदाज देखने को मिला था. इस सीरीज में एक्ट्रेस का एकदम अलग और काफी दमदार रोल देखने को मिला था. इस सीरीज का दूसरा सीजन भी आ चुका है. वहीं, अब इसका तीसरा सीजन दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने के लिए सोनी लिव पर रिलीज होने के लिए तैयार है. निर्माताओं ने सीरीज का टीजर भी जारी किया है, जिसे देख दर्शक उत्साहित हो गए हैं.

टीजर में एक बार फिर रानी भारती अपनी गद्दी पर बैठने के लिए आ रही हैं. अब रानी ग्रेजुएशन पास कर चुकी हैं और कहती हैं कि जब चौथी फेल लड़की ने आपकी नाक में दम कर दिया, जब ग्रेजुएट हो जाएंगे तो क्या होगा आप सबका? एक मिनट सात सेकंड के टीजर में रानी के किरदार में हुमा की एक झलक दिखी, जिसमें उनके हाथ में हथकड़ी लगी थी और उन्होंने किताब पकड़ी हुई थी.

सीरीज में हुमा का जलवा

‘महारानी 3’ राजनीतिक ड्रामा सीरीज का बहुप्रतीक्षित सीजन हुमा और पूरी टीम के लिए एक उतार-चढ़ाव भरा सफर रहा है. पहले दो सीजन में हुमा ने रानी भारती का किरदार निभाया, जिसने राजनीति की दुनिया में अपनी ताकत और लचीलेपन से दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया. सीरीज ने एक अभिनेत्री के रूप में हुमा की अविश्वसनीय बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित किया, क्योंकि वे सहजता से दर्शकों के दिलों को छू गईं और भावनात्मक दृश्यों से लेकर गहन राजनीतिक टकरावों का हुनर दिखाया, जिसने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया. हुमा द्वारा निर्देशित महारानी देश की सबसे अधिक देखी जाने वाली और बेहद सफल सीरीज में से एक है, जो अब अपने तीसरे सीजन के लिए तैयार है.

कब और कहां रिलीज होगी ‘महारानी 3’

बता दें कि, इस वेब सीरीज के दोनों सीजन अब तक हिट साबित हुए हैं. वहीं, अब इसके तीसरे सीजन का टीजर देख भी इसके लिए उत्सुाह बढ़ रहा है. ये एक राजनीतिक ड्रामा सीरीज है. इसमें हुमा कुरैशी के अलावा अमित सियाल, विनीत कुमार, प्रमोद पाठक, कानी कुसरुति, अनुजा साठे, सुशील पांडे, दिब्येंदु भट्टाचार्य और सोहम शाह जैसे शानदार कलाकार अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. सीरीज के नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा ने बनाया है. फिलहाल अभी इसकी रिलीज डेट का ऐलान नही हुआ है. लेकिन ये सीरीज सोनी लिव एप पर स्ट्रीम होगी.

इसे भी पढ़ें: 22 जनवरी को अयोध्या नहीं जाएंगे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव