दरभंगा में बोले पीएम मोदी : देश में दो शहजादे, दोनों के रिपोर्ट कार्ड में घोटाला व बेलगाम कानून-व्यवस्था के सिवाय कुछ नहीं

दरभंगा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को दरभंगा के राज मैदान में बीजेपी प्रत्याशी गोपालजी ठाकुर के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया. पीएम ने अपने भाषण में राम मंदिर निर्माण की बधाई देते हुए कहा कि 500 साल का इंतजार खत्म हुआ. जब अयोध्या में रामलला की प्रतिष्ठा हो रही थी तो मैंने कहा था कि अब भारत आने वाले 1000 वर्षों का भविष्य लिखेगा.

विपक्ष पर बोला हमला

पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि जैसे दिल्ली में शहजादा है, वैसे ही पटना में भी शहजादा है. एक राजकुमार ने पूरे देश को अपनी जागिर माना है और दूसरे राजकुमार ने बचपन से ही पूरे बिहार को अपनी जागिर माना है. इन दोनों युवराजों का रिपोर्ट कार्ड एक जैसा है. उनके रिपोर्ट कार्ड में घोटालों और बेलगाम कानून व्यवस्था के अलावा कुछ नहीं है.

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि आज भारत फिर अपनी सभी बेड़ियां तोड़ कर खड़ा हो गया है. विश्व में भारत की साख नई ऊंचाई पर है. भारत चांद पर पहुंच गया है, जहां आज तक कोई नहीं पहुंच सका. 10 साल पहले हम दुनिया की 11वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था थे, लेकिन सिर्फ 10 साल में हम दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गए हैं.

इसे भी पढ़ें: चाकूबाजी में घायल युवक की मौत, परिजनों ने शव के साथ मैथन ओपी में किया हंगामा