पटना: साढ़े तीन साल बाद बिहार पहुंचे लालू, कार्यकर्ताओं का उमड़ा हुजूम, हरी टोपियों से पटा पटना

पटना : लगभग साढ़े 3 साल बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पटना पहुंचे हैं. पत्नी राबड़ी देवी और बड़ी बेटी मीसा भारती भी उनके साथ दिल्ली से आईं हैं.

एयरपोर्ट पर तेजप्रताप यादव, तेजस्वी यादव, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) समेत पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. लालू यादव के पटना आगमन को लेकर राजद कार्यकर्ताओं में काफी हर्ष का माहौल दिखा. कार्यकर्ता लालू यादव के स्वागत के लिए उत्साहित दिखे.

एयरपोर्ट पर हजारों की संख्या में राजद कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटी रही. लालू जैसे ही बाहर आए कार्यकर्ताओं ने लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाए और फूलों की बारिश कर उनका स्वागत किया. बता दें कि पिछले दिनों लालू यादव ने एक वीडियो संदेश में राजद कार्यकर्ताओं से कहा था कि सभी हरे रंग का गमछा रखें और हरी टोपी पहनें.

कार्यकर्ता एयरपोर्ट के बाहर लालू के निर्देश का पालन करते दिखे. सभी ने हरे रंग का गमछा और हरी टोपी पहन रखी थी. लालू यादव ने भी हरा गमछा और हरी टोपी पहनी थी. उन्होंने दिखाया कि जो कार्यकर्ताओं के लिए कहा उसका पालन खुद भी कर रहे हैं.

चाहे पार्टी दफ्तर हो या फिर राबड़ी आवास या एयरपोर्ट, सभी जगह कार्यकर्ता जुटे रहे. राजद नेताओं ने पार्टी कार्यालय से लेकर पटना के तमाम सड़कों पर लालू यादव के अभिनंदन को लेकर बैनर-पोस्टर लगाए हैं. पार्टी दफ्तर के मुख्य गेट पर लालू यादव के पटना आगमन पर स्वागत अभिनंदन का बैनर लगाया गया है.