दुमका लोकसभा सीट को लेकर अटकलों का बाजार खत्म, हेमंत सोरेन नहीं लड़ेंगे चुनाव : हेमलाल मुर्मू

साहिबगंज : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के दुमका लोकसभा सीट से चुनाव लडने की अटकलों को जेएमएम ने विराम देते हुए कहा कि हेमंत सोरेन किसी भी सीट से लोकसभा चुनाव नही लड़ेंगे और अगले दो से तीन दिनों में जेएमएम झारखंड के सभी पांचों सीट के उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है. यह जानकारी जेएमएम के पूर्व मंत्री हेमलाल मुर्मू ने आज साहिबगंज में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिया.

हेमलाल मुर्मू ने सीता सोरेन के सवालों का जवाब देने के लिए पार्टी की ओर से अधिकृत रूप से साहिबगंज में प्रेस वार्त्ता किया और सीता सोरेन के हर सवाल का जवाब दिया. इसके साथ साथ उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि इस बार झारखंड में बीजेपी का खाता तक नहीं खुलेगा. हेमलाल मुर्मू ने सीता सोरेन को जवाब देते हुए कहा कि उनको पार्टी में सम्मान नहीं मिला या फिर दुर्गा सोरेन की मौत की जांच का मामला था तो उनको विधानसभा के पटल पर रखना चाहिए था.

उन्होंने कहा कि वो खुद 15 साल से एमएलए रही हैं अपने फंड में दुर्गा सोरेन का आदम कद प्रतिमा लगा लेना चाहिए था. लेकिन जब बीजेपी की गोद में जा कर बैठ गई तब ये सब याद आता है. बीजेपी अपनी पूरी ताकत लगा ले हेमंत सोरेन की साख और बढ़ेगी. हेमंत का अर्थ सोना होता है, वह जितना तपेगा वह उतना चमकेगा. भाजपा को झारखंड में जोर का झटका लगने वाला है.

ये भी पढ़ें : बीजेपी ने विस उपचुनाव को लेकर जारी की उम्मीदवारों की सूची, गांडेय से दिलीप कुमार वर्मा लड़ेंगे चुनाव