लोकतंत्र और देश के लोगों को कमजोर करना चाहती है भाजपा: प्रियंका गांधी

वलसाड: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश में लोकतंत्र को कमजोर करना चाहती है और पिछले 10 वर्षों में हर संस्था पर उसके खिलाफ टिप्पणी न करने का दबाव डाला है. वलसाड में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि भाजपा देश के लोकतंत्र और लोगों को कमजोर करना चाहते हैं. जो संस्थाएं आपके अधिकारों की रक्षा करती हैं, चाहे वह मीडिया हो, उन्हें कमजोर कर दिया गया है. ”संविधान को दोबारा लिखने” पर बीजेपी नेता अनंत कुमार हेगड़े की टिप्पणी का जिक्र करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि यह एक ”खतरनाक” चलन है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि आपने देखा होगा, बीजेपी नेताओं ने कहा है कि वे संविधान बदलना चाहते हैं और पीएम मोदी उस बयान का खंडन करते हैं. यह एक खतरनाक प्रवृत्ति है. इस संविधान ने आपको सभी अधिकार दिए हैं, फिर इसे बदलने की क्या जरूरत है? उन्होंने विपक्षी नेताओं को “निशाना” बनाने के लिए भाजपा की आलोचना की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लोकतंत्र को कमजोर कर रहे हैं. वह रोजाना विपक्ष पर हमला कर रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस के बैंक खाते फ्रीज कर दिए. दो मुख्यमंत्री जेल में हैं, मेरे भाई राहुल गांधी को भी संसद से लगभग बाहर निकाल दिया गया था. सर्दियों में 150 सदस्यों को निलंबित कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें: जो लोग मतपत्र लूटते थे, वही आज ईवीएम को कर रहें हैं खारिज: योगी आदित्यनाथ

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.