रामटहल चौधरी ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, बोले झंडा लेकर समर्थन करने नहीं आया था

रांची: पिछले दिनों कांग्रेस में शामिल हुए रांची के पूर्व सांसद रामटहल चौधरी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने रांची से टिकट नहीं दिए जाने को लेकर नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल कराने के लिए सभी प्रक्रिया पूरी की. बायोडाटा मांगा गया. इसके बाद झारखंड के प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने उन्हें कांग्रेस में शामिल कराया. इसके बाद उम्मीदवार की घोषणा के लिए भी लंबा समय लिया. जब टिकट की घोषणा हुई तो वो सबके सामने है. मैं कोई झंडा लेकर समर्थन करने नहीं आया हूं. इसलिए मैंने पार्टी छोड़ने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में बीजेपी का दरवाजा नहीं खटखटाया है. उन्होंने फिलहाल निर्दलीय या किसी अन्य पार्टी से चुनाव लड़ने से इनकार किया. उन्होंने कहा कि सर्वसम्मति से अपने करीबियों से निर्णय के बाद आगे की रणनीति तय की जाएगी.

नीतीश कुमार ने दिया था ऑफर

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने उन्हें ऑफर दिया था. उस समय वह भी इंडिया गठबंधन में थे. रांची से सीट देने की भी बात भी कही थी. वहीं बीजेपी को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि जब भाजपा से जीता था तो पार्टी को केवल दिया. उनसे कुछ लिया नहीं.

ये भी पढ़ें: गोड्डा: थाना प्रभारी ने दिया मानवता का परिचय, धधकते घर में घुस कर बचाई बच्ची की जान

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.