पूंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकवादी हमले की मल्लिकार्जुन खड़गे ने की निंदा, राहुल गांधी ने भी जताया शोक

जम्मू-कश्मिर : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकी हमले में शहीद हुए वायुसेना के जवान के प्रति संवेदना व्यक्त की. दरअसल, शनिवार शाम करीब सवा छह बजे आतंकियों ने पुंछ जिले के सुरनकोट इलाके में वायुसेना के काफिले पर हमला कर दिया था. इस हमले में एक जवान शहीद हो गया, जबकि चार अन्य घायल हो गए.

खड़गे ने की हमले  निंदा की

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, कि “जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायुसेना के वाहन पर हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले से बहुत दुखी हूं. हम इस कायरतापूर्ण हमले की निंदा करते हैं और आतंकवाद के खिलाफ हम देश के साथ मिलकर खड़े हैं.”

उन्होंने आगे लिखा, “सर्वोच्च बलिदान देने वाले बहादुर वायु सेना योद्धा के परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं. हमें उम्मीद है कि घायल वायु सेना योद्धा शीघ्र स्वस्थ हो जाएगा. भारत अपने सैनिकों के लिए एकजुट है.”

राहुल गांधी ने भी जताया शोक

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी इस हमले की निंदा की है. उन्होंने अपने पोस्ट में कहा, ”जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में हमारे वायुसेना के काफिले पर कायरतापूर्ण हमला बेहद शर्मनाक है. इस हमले में बलिदान हुए जवान को हमारी श्रद्धांजलि और उनके परिवार के प्रति हमारी संवेदनाएं. मुझे उम्मीद है कि हमले में जो घायल हुए हैं सैनिक शीघ्र स्वस्थ हों.”