जदयू नेता पवन साह को अपराधियों ने मारी गोली, पटना रेफर

जमुई : महिसौड़ी चौक स्थित गली में जदयू के युवा नगर अध्यक्ष सह पूर्व वार्ड पार्षद प्रत्याशी महिसौड़ी निवासी पवन साह अपराधियों ने गोली मार दी. घटना के बाद फौरन स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में इलाज के लिए डॉक्टर नीरज साह के क्लिनिक में भर्ती कराया गया. एक गोली छाती और एक गोली कनपट्टी में मारी गई है. जिस वजह से पवन साह की गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टर नीरज साह ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. बताया जाता है कि पवन साह अपने घर से महिसौड़ी चौक पर आए थे और अंडा लेकर वापस अपने घर लौट रहे थे.

पहले से घात लगाए ऑटो में बैठा था अपराधी

इसी दौरान महिसौड़ी चौक स्थित बगल के गली में पहले से घात लगाए ऑटो पर बैठे अपराधी ने ताबड़तोड़ गोली चला दी. जिससे एक गोली कनपटी में तो दूसरा गोली छाती में लगने के बाद वे जमीन पर गिर गए. उसके बाद जब तक स्थानीय लोग कुछ समझ पाते तब तक अपराधी फरार हो गया. सूचना के बाद एसपी डॉ. शौर्य सुमन, सीडीपीओ सतीश सुमन, टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी डॉक्टर नीरज साह की क्लीनिक पर पहुंचे, जहां घायल पवन साह से घटना की विस्तार पूर्वक जानकारी ली.

घटना को लेकर एसपी ने बताया कि पवन साह को दो गोली मारी गई है. घटना स्थल का भी जायजा लिया गया है. घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. अपराधी की भी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. घटना का उद्भेदन कर जल्द ही अपराधी की गिराफ्तारी की जाएगी.

इसे भी पढ़ें: पेमेंट नहीं मिलने पर महिला कर्मचारी ने लगाया रीसोर्ट ऑनर व कर्मचारियों पर छेड़छाड़ का आरोप