समस्तीपुर : बहादुरपुर में भीषण सड़क दुर्घटना, एक छात्रा की मौत, कई घायल

समस्तीपुरः जिला मुख्यालय के बहादुरपुर में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. कार सीखने के दौरान नौसिखिया चालक ने कई लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में एक छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कई जख्मी हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, हादसा शुक्रवार की देर शाम का है. बताया जाता है कि कार सीखने के दौरान युवक साइकिल सवार को धक्का मारकर भाग रहा था, तभी बहादुरपुर हनुमान मंदिर के पास सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंद दिया. कार की चपेट में कई लोग आ गए. चपेट में आने से जिले की जितवारपुर निवासी 14 वर्षीय छात्रा मनीषा कुमारी की मौत हो गई. वहीं अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, इनमें से एक युवक को पटना रेफर कर दिया गया है.

स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल भेजा, वहीं भाग रहे कार को भी पकड़ लिया. इसके बाद कार चालक की ग्रामीणों ने खूब पिटाई भी की. फिर पुलिस को बुलाकर उसके हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है. आरोपी चालक का नाम विमल कुमार है. वह रेलवे में कर्मचारी है.

इस घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश है. लोग आरोपी ड्राइवर पर सख्त कार्रवाई करने और पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं. इधर जिलाधिकारी के आदेश के बाद शुक्रवार रात में ही मृतक छात्रा के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.