Gadget Lovers के लिए खुशखबरी : OnePlus ने लॉन्च किया Foldable Phone, जानें क्या है खास

नई दिल्ली : गैजेट्स के दीवानों के लिए खुशखबरी है. दरअसल OnePlus ने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन भारत समेत ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया है. ये तीन कलर वेरिएंट ब्लैक, व्हाइट और emerald forest हैं. स्मार्टफोन में दमदार डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा 48MP Sony LYT-T808 और तीन कलर वेरिएंट में पेश किया है. आइए इसकी कीमत, फीचर्स और अन्य डिटेल्स के बारे में डिटेल्स में जानते हैं.

OnePlus Open का डिस्प्ले

OnePlus Open में अन्य फोल्ड फोन की तरह दो डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है, जिसमें आउटर डिस्प्ले 6.31Inch का है, जबकि अनफोल्ड करने पर यह फोन 7.82 Inch का डिस्प्ले के साथ आता है. इस हैंडसेट Dual Pro XDR डिस्प्ले के साथ आता है. यह एक 2K पैनल है.

OnePlus Open का कैमरा

OnePlus Open ट्रिपल रियर कैमरासेटअप के साथ आता है. इसमें बैक पैनल पर कंपनी ने 48MP Sony LYT-T808 CMOS with IOS का इस्तेमाल किया है. अन्य दो कैमरे 64-megapixel telephoto और 48-megapixel ultra-wide camera दिया है.

OnePlus Open का प्रोसेसर

वनप्लस के इस हैंडसेट में  Snapdragon 8 Gen 2 processor दिया गया है. इसमें 16GB RAM और 512 GB storage का इस्तेमाल किया है. यह हैंडसेट ऑल न्यू OxygenOS 13.2 बेस्ड Android 13 पर काम करेगा. इस फोन में 4,805 mAh की बैटरी दी गई है, जो 67W fast चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

जानें कीमत

अगर कीमत का बात करें तो ये फोन 1,39,999 रुपये का है, वहीं आज से इसकी प्रीबुकिंग शुरू कर दी गई है. इस हैंडसेट के साथ बैंकिंग ऑफर भी दिया है, जिसमें 5,000 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक मिलेगा. इसके लिए ICICI बैंक के कार्ड और OneCard का यूज़ करना होगा. साथ ही JioPlus के साथ 15000 रुपये तक के बेनेफिट्स मिलेंगे.

इसे भी पढ़ें: CWC2023 : किंग कोहली ने आईसीसी टूर्नामेंट में रचा इतिहास, क्रिकेट के भगवान का भी तोड़ दिया रिकॉर्ड