रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

नई दिल्ली : रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और देश के बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी मुकेश अंबानी की ईमेल आईडी के जरिए दी गई है. धमकी देनेवाले ने मुकेश अंबानी से 20 करोड़ रुपये की भी मांग की है. साथ ही कहा है कि पैसे नहीं देने पर उन्हें जान से हाथ धोना पड़ेगा. बताते चलें कि 27 अक्टूबर के दिन मुकेश अंबानी की ईमेल आईडी पर एक अज्ञात शख़्स ने धमकी भरा ईमेल भेजा है.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

धमकी भरे ईमेल में लिखा था- “IF you don’t give us 20 crore rupees, we will kill you, we have the best shooters in india” (अगर तुमने हमें 20 करोड़ रुपये नहीं दिए तो हम तुम्हें मार डालेंगे, हमारे पास भारत के सबसे अच्छे निशानेबाज हैं.) इस ईमेल के मिलने के बाद मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज की शिकायत के आधार पर गामदेवी पुलिस ने अज्ञात शख़्स के ख़िलाफ़ IPC की धारा 387 और 506 (2) के तहत FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पहले भी मिल चुकी है धमकी

ऐसा नहीं है कि मुकेश अंबानी को पहली बार धमकी मिली है. इससे पहले इसी साल फरवरी महीने में नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम में एक शख्स ने फोन कर मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में ब्लास्ट करने की धमकी दी थी. धमकी मिलने के तुरंत बाद एंटीलिया की सुरक्षा और सख्त कर दी गई थी.

इसे भी पढ़ें: टीओपी के कमरे में मिला हवलदार का शव…सुनें क्या बोल रहे एसडीपीओ