सुकमा में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर

सुकमा : छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों के साथ हुए मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर हो गया है. मामले की जानकारी सुकमा के एसपी किरण चव्हाण ने दी. उन्होंने बताया कि शव को बरामद कर लिया गया है, साथ ही हथियार भी कब्जे में ले लिया गया है और तलाश अभियान जारी है.

पुलिस अधीक्षक किरण चव्हाण ने बताया कि जिले के किस्टाराम पुलिस थाना क्षेत्र के जंगल में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया है. किस्टाराम थाना क्षेत्र में नक्सली गतिविधियों की सूचना पर जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और कमांडो बटालियन फॉर रिजोल्यूट एक्शन (कोबरा- सीआरपीएफ की एक विशिष्ट इकाई) के संयुक्त दल को गश्त के लिए रवाना किया गया था.

उन्होंने बताया कि जब सुरक्षाबल के जवान जंगल में थे तब नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की. गोलीबारी रुकने के बाद जब घटनास्थल की तलाशी ली गई तब वहां से एक नक्सली का शव और एक हथियार बरामद किया गया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मारे गए नक्सली की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. इलाके में तलाशी अभियान जारी है.

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2024 : जमशेदपुर सीट पर बीजेपी से विद्युत वरण महतो कन्फर्म, JMM से आस्तिक महतो लाइन में, षाड़ंगी के नाम पर संशय!