तिहाड़ में मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिलीं आतिशी, CM ने पूछा- मेरी चिंता मत करो, ये बताओ दिल्ली का काम कैसा चल रहा है

नई दिल्ली : कैबिनेट मंत्री आतिशी सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचीं. इससे पहले खबर सामने आई थी कि सोमवार को सुनीता को सीएम केजरीवाल से नहीं मिलने दिया जाएगा. हालांकि बाद में उन्हें मिलने की इजाजत दे दी गई. इसके बावजूद सुनीता केजरीवाल तय समय पर तिहाड़ जेल नहीं पहुंच सकीं.

बता दें कि तिहाड़ जेल में सीएम केजरीवाल से मुलाकात के बाद मंत्री आतिशी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने आई हूं. मैंने उनसे पूछा कि आप कैसे हो, फिर उन्होंने जवाब दिया कि मेरी चिंता मत करो, पहले हमें बताएं कि दिल्ली में काम कैसा चल रहा है, क्या सभी बच्चों को उचित शिक्षा मिल रही है, इन सभी मुद्दों पर दोनों के बीच बातचीत हुई है.

आतिशी ने कहा कि केजरीवाल ने पूछा कि क्या मोहल्ला क्लिनिक में चल रही दवा की समस्या का समाधान हुआ या नहीं, क्या दिल्ली के लोगों को दवा मिल रही है. उन्होंने कहा कि गर्मी का मौसम आ रहा है. दिल्ली के लोगों को पानी की दिक्कत नहीं होनी चाहिए. उन्होंने इस पर विशेष ध्यान देने को कहा है. उन्होंने दिल्ली की महिलाओं को संदेश दिया है कि वह जल्द ही सामने आएंगे और उन्होंने वादा किया है कि वह वादे के मुताबिक दिल्ली की महिलाओं को प्रति माह एक हजार रुपये देंगे.

ये भी पढ़ें : सतनाला डैम में नहाने के दौरान डूबने से युवक की मौत, साल भर पहले हुई थी शादी