लालू-राबड़ी सरकार में बिहार ‘जंगल राज’ में बदल गया था: अमित शाह

कटिहार: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर तीखा हमला बोलते हुए रविवार को कहा कि लालू-राबड़ी सरकार के तहत बिहार ‘जंगल राज’ में बदल गया था. शाह ने आज यहां एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने गरीब लोगों के जीवन में बहुत बड़ा बदलाव लाया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने ‘परिवारवाद’ को खत्म करने का काम किया है. पीएम मोदी ने जातिवाद और तुष्टिकरण को भी नष्ट किया और हर नागरिक के उत्थान के लिए काम किया. पीएम मोदी ने गरीबों के जीवन में बहुत बड़ा बदलाव लाया है. आज लालू यादव और कांग्रेस पार्टी बीजेपी और जेडीयू के खिलाफ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. आप सभी को याद है लालू-राबड़ी सरकार, बिहार को ‘जंगल राज’ में तब्दील कर दिया गया था. आज वह (लालू यादव) कांग्रेस पार्टी के साथ बैठे हैं, मैं उन्हें (लालू यादव) बताना चाहता हूं कि उसी कांग्रेस पार्टी ने पिछड़ा वर्ग का विरोध किया, काका साहेब कालेलकर आयोग की रिपोर्ट को दबाया और मंडल आयोग की रिपोर्ट का विरोध किया.

इंडिया गठबंधन बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहती है 

अमित शाह ने कहा कि गरीबों, पिछड़ों और ओबीसी सभी पर अत्याचार हुआ. जब से एनडीए सरकार सत्ता में आई है और नीतीश सीएम बने हैं, तब से सभी पर अत्याचार बंद हो गया है. नीतीश जी ने हर गांव और हर घर में बिजली पहुंचा दी है. लेकिन इंडिया गठबंधन चाहता है बिहार को लालटेन युग में वापस ले जाना और ओबीसी पर अत्याचार करना. आगे गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और लालू यादव 70 साल तक धारा 370 से बचते रहे और मोदी जी ने अगस्त 2019 में इसे खत्म कर दिया. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने नक्सलवाद खत्म किया और आतंकवाद पर नकेल कसी. यूपीए सरकार थी और पाकिस्तान से आतंकी आकर यहां बम धमाके करते थे. उरी और पुलवामा हमले के 10 दिन के अंदर मोदी जी ने पाकिस्तान में सर्जिकल और एयर स्ट्राइक की और आतंकवादियों का सफाया कर दिया.

ये भी पढ़ें: भाजपा यह न भूले कि शेर को गिरफ्तार किया है उनकी दहाड़ को नहीं : अखिलेश यादव

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.